ई लर्निंग

ग्वेलब

ई-लर्निंग दुनिया भर के व्यवसायों में एक आम रणनीति बनती जा रही है। लोगों को उनके समय और गति से सीखने की अनुमति देते हुए, ई-लर्निंग प्रशिक्षण को कक्षा से दूर और आधुनिक दुनिया में ले जाता है। कंपनियों के लिए कई कारणों से उपयोग करने के लिए यह एक अधिक कुशल रणनीति हो सकती है। आने वाले वर्षों में ई लर्निंग उद्योग के बढ़ने की उम्मीद है, इसलिए यह स्पष्ट है कि कंपनियां प्रौद्योगिकी के युग में इस रणनीति का अधिक से अधिक उपयोग कर रही हैं।

व्हाईट ग्लोब ने निम्नलिखित तरीकों से ई-लर्निंग पाठ्यक्रमों की पेशकश करने वाली एक प्रमुख एडु टेक कंपनी का समर्थन किया है-

  • हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, उड़िया, मलयालम, बंगाली जैसी भाषाओं में शैक्षिक सामग्री का अनुवाद।
  • डबिंग सेवाओं में, जहां कंपनी को अपने ५० शैक्षिक वीडियो का हिंदी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, उड़िया, मलयालम, बंगाली में अनुवाद करना था। इसके अलावा, वीडियो में डबिंग सेवा को शामिल किया गया था।
  • साइट पर अनुवाद समर्थन- ग्राहक को शुरू में कंपनी के परिसर से बाहर जाने वाली सामग्री से संबंधित चिंता थी। व्हाईट ग्लोब ने सामग्री के ऑन-साइट अनुवाद का सुझाव दिया और उन प्रश्नों के अनुवाद में कंपनी का समर्थन किया जो वे उम्मीदवार की ज्ञान की समझ की समीक्षा/परीक्षण के लिए ऐप पर प्रकाशित करना चाहते थे। ऑन-साइट अनुवाद के लिए, व्हाइट ग्लोब ने 9 क्षेत्रीय भाषा विशेषज्ञों (गोपनीयता बनाए रखने के लिए) के साथ उनका समर्थन किया।

मध्य-पूर्व में स्थित एक अन्य ग्राहक के लिए, व्हाईट ग्लोब ने एक स्थानीय भागीदार के साथ काम किया और अंग्रेजी से अरबी में उनकी संपूर्ण व्यावसायिक शिक्षण सामग्री का अनुवाद करने में उनकी मदद की।

हम भाषा उद्यम में प्रमुख हैं

व्हाइटग्लोब सेवाओं की तलाश है?